तकनीक-प्रेमी उपभोक्ताओं की एक नई पीढ़ी चाहती है कि उनका यात्रा अनुभव विमान में चढ़ने से पहले शुरू हो जाए, और उस अनुभव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हवाईअड्डा खाना और खरीदना है। यात्रियों की संख्या 2037 तक दोगुनी होकर 8.2 अरब हो सकती है , और औसतन 50% यात्री हवाई अड्डों पर खाते-पीते हैं। (आईएटीए)
TrufflEAT® अवधारणा में प्रस्थान से पहले भोजन का अनुभव प्रदान करना शामिल है। और चखने और खरीदने के लिए एक आरामदायक क्षेत्र का आयोजन TrufflEAT ® उत्पाद और उपहार पैक। एक सफल व्यवसाय के लिए सबसे अच्छा संयोजन।
यह साबित हो गया है कि प्रमुख लक्जरी खाद्य और पेय समूह हवाई अड्डों के भीतर अधिक से अधिक मौजूद हैं।
हमने TrufflEAT® के रूप में एक अवधारणा बनाई है जो भीड़ से अलग होगी क्योंकि यह एक विशेष खाद्य और पेय आउटलेट है जिसमें कोई प्रत्यक्ष प्रतियोगी नहीं है। इस रचना का हिस्सा बनने वाले पहले व्यक्ति बनें…